Ultimate shoulder rides

Internet's #1 shoulder riding community

You are not logged in.

#1 2021-07-02 12:21:19

Well-trained pony boy

My experience part- 1/2

My experience part- 1/2

Yeh 2020 September ki baat hai meri ek rider ne aapni ek friend ko mujhe recommend kiya tha yaha main unka original name to nhi bataunga par unko sakshi kehuga

Sakshi ne mujhe July me whatsapp kia or bataya ki unko mera no. Unki friend se mila h jo meri riding karti hai sakshi ne mujhse kai questions puche or aapni pasand batai
Wo confirm nhi thi ki unhe kya karna hai but wo ek baar try jarur karna chahti thi main jab bhi puchta ki kab karna h unka reply hota "dekhte hai" 2 months me wo mere saath ekdam comfortable ho chuki thi or India me lockdown khul chuka tha wo jaha rehti thi waha riding karna possible nhi tha to wo meri jagha aa gyi mere ghar me bada sa hall hai jo ki ghar ka Sentral hai waha shoulder riding ache se ki ja sakti hai..

Wo aai mene unko hall me rakhi couch pe bethne ko bolla or coffee le aaya hum kuch deer baat hi kar rahe the ki unhone boola tum mere ghode ho or hasne lagi mere paas aao ye sunte hi main unke bagal me jake beth gaya wo boli ki kya tum neeche bethoge mere samne ?
I know I'm to demanding
Main bina kuch bole neeche beeth gaya wo mere shoulder pe hath rakh ke dabane lgi

2sec me wo uthi or boli let's take a trailer or mere peche jake aapna dono haath mere shoulders pe rakh ke press ki unka baal mere muh pe aagya tha beethu ?
Ji... Mene bola

Main unka dar mehsus kar sakta tha par wo usse chupa rhi thi

Unki body shape bulky thi or fair skin thi black tight jeans or white shirt jisme Blue colour ke birds banne the

Tight jeans ke karan wo peer nhi utha pai or boli tum utho mere peeche aao or mujhe lift karo

Main peeche gaya or unke dono Peron ke beech aapna sar dalke aapne shoulder me unko betha lia main uthne hi wala tha ki unhone bola ruko aaram se sambhal kar tumse zada weight h mera

Main dhire dhire unko lift kia or khada ho gaya wo dari hui thi par excitement se bhar chuki thi "I like your strength boy" unko acha lagge iss liye main ghode ki tarah ufffffff aawaz nikala wo hasne lagi wo 3 min tak bethi rhi main kahada tha abhi chalne ka order nhi tha wo aapne aapko kai baar alag alag tarike se adjust karti or best comfort zone dhundti mobile nikal ke ek do selfie li or mujhe mobile diya taki main or ache se selfie le saku fir wo boli mujhe neeche utara or mera room dikhao main fresh ho jau tab riding karugi

Next and last part of my this experience will coming soon

#2 2021-07-02 13:45:16

Carrier boy
Male (19), India

Re: My experience part- 1/2

Nice story

#3 2021-07-02 16:16:47

gsgxxx
Male (33), Chile

Hello Well-trained pony boy.

Could you re-upload the story in English, greetings and thank you very much

#4 2021-07-02 17:09:45

Well-trained pony boy

If anyone have time so please convert it in English for everyone

#5 2021-07-02 17:48:27

gsgxxx
Male (33), Chile

Thank you for your message ... check what language it is, to translate it with Google Translator?

#6 2021-07-02 20:01:06

Carrier boy
Male (19), India

Dude it's in hindi

#7 2021-07-03 06:11:01

Carrier boy
Male (19), India

Here is the translation

It was September 2020 one of my riders recommend me to one of her friends.
I will not tell her real name but I will call her sakshi.
She messaged mein July and told me that her friend who is also my friend gave her my number. My friend rides me several times and Sakshi asked me some questions also she told about her choice. She was not sure for what to do but she wanted to try this at least once. Whenever I asked her when will we try she only said "not now". She became comfortable with me in 2 months and lockdown was also ended in India. At her place shoulder ride was not possible so she came to my home. I have a big hall in home so it's quite easy to do shoulder ride there.
She came and I asked her to sit on the couch then I prepared coffee for her. We talked for sometime and then she said "you are my horse" and started laughing. Then I sat aside her but she asked "can you sit on floor in front of me? I know I am quite demanding"
I said nothing and sat on floor then she put her hand on my shoulder and started pressing.
After 2 seconds she got up and said that "Let's do some tutorial" and stood behind me pressing both my shoulders and her hair came to my face. Then she asked "Can I sit" "sure" I replied
I know she was afraid but she was hiding that.
Her body shape was quite bulky and she was wearinga tight blue jeans with a white shirt with birds printed on it.
She was unable to climb me due to her tight jeans so she ordered me to life her from behind.
I went behind her put my head between her both legs and was about to lift her but she stopped me and said "wait I am heavier than you don't be too quick"
I slowly lifted her from ground she was very afraid but full of excitement "I liked your strength boy" she said to me. I made some sounds like horse to make her more happy and she liked that. I was still standing with her on my shoulders as she don't wanted to walk now and she was adjusting her position on me to be most comfortable. After 3 minutes she took out her phone and took some selfies. She gave me phone to take selfies from below. She ordered me to put her down and take her to her room. As she said that she will ride me after taking bath.

#8 2021-07-03 12:22:11

caballito
Bonus member
Male (In his sixties), South America

Thank you very much Carrirer boy, because internet translators recognized language (Hindi), but they did not translate this wonderful text.

#9 2021-07-03 13:58:02

Carrier boy
Male (19), India

Your welcome caballito I love this forum and can do this anytime

#10 2022-09-28 10:10:44

sunnynair80oo.com

Do u carry men as well.

Well-trained pony boy wrote:

My experience part- 1/2

Yeh 2020 September ki baat hai meri ek rider ne aapni ek friend ko mujhe recommend kiya tha yaha main unka original name to nhi bataunga par unko sakshi kehuga

Sakshi ne mujhe July me whatsapp kia or bataya ki unko mera no. Unki friend se mila h jo meri riding karti hai sakshi ne mujhse kai questions puche or aapni pasand batai
Wo confirm nhi thi ki unhe kya karna hai but wo ek baar try jarur karna chahti thi main jab bhi puchta ki kab karna h unka reply hota "dekhte hai" 2 months me wo mere saath ekdam comfortable ho chuki thi or India me lockdown khul chuka tha wo jaha rehti thi waha riding karna possible nhi tha to wo meri jagha aa gyi mere ghar me bada sa hall hai jo ki ghar ka Sentral hai waha shoulder riding ache se ki ja sakti hai..

Wo aai mene unko hall me rakhi couch pe bethne ko bolla or coffee le aaya hum kuch deer baat hi kar rahe the ki unhone boola tum mere ghode ho or hasne lagi mere paas aao ye sunte hi main unke bagal me jake beth gaya wo boli ki kya tum neeche bethoge mere samne ?
I know I'm to demanding
Main bina kuch bole neeche beeth gaya wo mere shoulder pe hath rakh ke dabane lgi

2sec me wo uthi or boli let's take a trailer or mere peche jake aapna dono haath mere shoulders pe rakh ke press ki unka baal mere muh pe aagya tha beethu ?
Ji... Mene bola

Main unka dar mehsus kar sakta tha par wo usse chupa rhi thi

Unki body shape bulky thi or fair skin thi black tight jeans or white shirt jisme Blue colour ke birds banne the

Tight jeans ke karan wo peer nhi utha pai or boli tum utho mere peeche aao or mujhe lift karo

Main peeche gaya or unke dono Peron ke beech aapna sar dalke aapne shoulder me unko betha lia main uthne hi wala tha ki unhone bola ruko aaram se sambhal kar tumse zada weight h mera

Main dhire dhire unko lift kia or khada ho gaya wo dari hui thi par excitement se bhar chuki thi "I like your strength boy" unko acha lagge iss liye main ghode ki tarah ufffffff aawaz nikala wo hasne lagi wo 3 min tak bethi rhi main kahada tha abhi chalne ka order nhi tha wo aapne aapko kai baar alag alag tarike se adjust karti or best comfort zone dhundti mobile nikal ke ek do selfie li or mujhe mobile diya taki main or ache se selfie le saku fir wo boli mujhe neeche utara or mera room dikhao main fresh ho jau tab riding karugi

Next and last part of my this experience will coming soon

Indian rider here.Posting my pic.Ponies do contact

#11 2023-01-23 12:22:10

ponyplayer
Male (26), India

Indian male rider here, searching for a pony
6'2 and 72 kgs
You can email me on ponyryder9@gmail.com, pls get in touch if you're interested

Excited to get in touch with other ponyplayers!

Board footer